दो कारों की भिड़ंत का मामला: मरने वालों की संख्या हुई तीन

0
153
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के ततारपुर बाईपास के पास दो कारों की हुई आमने-सामने की भिड़ंत में मृतकों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। धौलाना उपनिबंधक कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक अमित कुमार वर्मा के पुत्र ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। जवान बेटे की मौत से पिता की तबीयत भी बिगड़ गई।
धौलाना तहसील में उपनिबंधक कार्यालय में वरिष्ठ लिपिक के रूप में तैनात अमित कुमार वर्मा का 21 साल का बेटा अभिषेक शनिवार की सुबह कार में सवार होकर गाज़ियाबाद स्थित कॉलेज जा रहा था। जैसे ही वह ततारपुर चौराहे के पास पहुंचा तो अचानक कार का टायर फट गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में पहुंच गई। वहीं सामने से आ रही कार से अभिषेक की कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जिसने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
एक कार में सवार देवरानी-जेठानी 58 वर्षीय सरोज पत्नी रमेश, 64 वर्षीय रामकंकनी पत्नी लक्खी निवासी बझैड़ा खुर्द पिलखुवा की मौत हो गई जबकि अभिषेक वर्मा उर्फ अभी को चिकित्सक ने गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान अभिषेक ने भी दम तोड़ दिया। अभिषेक गढ़मुक्तेश्वर की तार वाली गली में अपने परिजनों के साथ रहता था जिसकी मौत से उसके पिता को गहरा सदमा लगा है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रेमंड चाहिए तो द रेमंड शॉप आईए: 9149331926 || #TheRaymondshophapur