हापुड़ का बर्तन उद्योग बनेगा नंबर वन

0
1299
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के बर्तन उद्यमियों व बर्तन व्यापारियों की एक बैठक गुरुवार की शाम को शिव गोल्डन ट्रांसपोर्ट पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता सुधीर जैन ने की तथा संचालन अमन गुप्ता ने किया। बैठक में कोरोना काल में बर्तन उद्योग व व्यापार को हुए नुकसान, व्यापारियों के उत्पीड़न तथा बर्तन उद्योग को गति देने पर चर्चा की गई। हापुड़ में पवाली, थाली, कटोरी, भोजन थाल, डिनर सेट, कटलरी सेट, पीतल व तांबे आदि के बर्तनों का निर्माण बड़े पैमाने पर होता है। कोविड-19 के कारण पूरा उद्योग चौपट हो गया है। बंगाल, बिहार, राजस्थान का श्रमिक हापुड़ से पलायन कर चुका है। बर्तन उद्योग से जुड़ा ठठेरा समाज भी बेरोजगार हो चुका है।

बैठक में उद्यमी अभिषेक मित्तल, सुकमाल जैन, सोनू जैन आदि ने बिजली पर मिनिमम चार्ज खत्म करने और उद्योग को गति देने के लिए सहुलियतें देने की मांग की।

उद्यमी हेमंत गुप्ता ने कहा कि सरकार हापुड़ में औद्योगिक क्षेत्र की स्थापना करें और बैंक ऋण, विद्युत कम दरों पर तथा जीएसटी में छूट प्रदान करें तो हापुड़ का उद्योग देश का नंबर वन होगा। शिव गोल्डन ट्रांसपोर्ट के मालिक अमित गुप्ता व तुषार गुप्ता ने घोषणा की कि वे कम-से-कम भाड़े पर हापुड़ से बर्तन देश के कोने-कोने में पहुंचाने के लिए तैयार हैं।

कोविड में होने वाले ब्लड टेस्ट या कोई भी ब्लड टेस्ट घर बैठे कराएं. Healthians labs: 8755333320