अरुण गोविल ने बताया मुंबई जाने का कारण

0
990
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








अरुण गोविल ने बताया मुंबई जाने का कारण

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): भारतीय जनता पार्टी के हापुड़-मेरठ लोकसभा सीट से प्रत्याशी अरुण गोविल के मुंबई लौटने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक संदेश ट्वीट किया है और बताया कि वह मुंबई क्यों गए हैं? उन्होंने कहा है कि वह पार्टी के निर्देशों पर मुंबई गए हैं। चुनाव प्रचार के लिए उन्हें दूसरे क्षेत्रों में भेजने का भी कार्यक्रम बनाया जा रहा है। इस प्रक्रिया के पूरे होते ही वह मेरठ पहुंचेंगे। इसी के साथ उन्होंने चुनाव में सहयोग करने और उत्साहवर्धन करने के लिए जनता का आभार जताया। अरुण गोविल ने अपने ट्वीट पर लिखा कि होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने उनके नाम की घोषणा की और वह 26 मार्च को जनता के बीच पहुंच गए। उन्होंने ट्वीट में क्या कुछ लिखा आईए पढ़ते हैं:-

“मेरे मेरठ के  सम्मानित  मतदाता  बहनों- भाइयों  और कार्यकर्ताओं

नमस्कार

होली के दिन 24 मार्च  को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च  को मैं आपके बीच पहुँच गया।  1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया।  चुनाव संपन्न हुआ।

आपके प्रेम,सहयोग और सम्मान के लिए मैं  आपका बहुत-बहुत आभारी हूँ। अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूँ यहाँ की ज़िम्मेदारी पूरी करने के लिये।

पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिये दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुँच जाऊँगा और  मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मेरठ को और उचाइयों तक ले जाने के लिये प्रयास आरंभ कर दूँगा।

मैं  हृदय की गहराइयों से एक बार फिर आपका धन्यवाद करता हूँ जो आपने इस चुनाव में मेरा सहयोग और उत्साहवर्धन किया।

मीडिया बंधुओं का भी उनके सहयोग के लिये बहुत-बहुत आभार ।

आपका स्नेही,

अरुण गोविल”

एस. ए. इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन के लिए सम्पर्क करेः 9258003065