सपा नेता की कार से 20 लाख रुपए बरामद, मचा हड़कंप

0
1531
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने मंगलवार को एक समाजवादी पार्टी के नेता की कार से 20 लाख रुपए बरामद किए हैं। मामले की सूचना उपजिला मजिस्ट्रेट गढ़मुक्तेश्वर को दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़मुक्तेशवर पुलिस को सूचना मिली थी कि समाजवादी पार्टी का एक नेता भारी मात्रा में काला धन लेकर कहीं जा रहा है। इस सूचना को सटीक मानकर पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार व कोतवाल गढ़मुक्तेश्वर ने स्टेशन रोड के पास एक कार को रोक लिया जो समाजवादी पार्टी के नेता कुंवरपाल की थी। पुलिस ने कार से एक लाल रंग के बैग में 20 लाख रुपए नकद बरामद किए हैं। सपा नेता की गाड़ी से इतनी भारी रकम मिलने पर सपा नेताओं में हड़कंप मच गया और प्रदेश के पूर्व मंत्री मदन चौहान तथा भूतपूर्व जिलाध्यक्ष सुबोध नागर, सतपाल यादव आदि थाने जा पहुंचे और 20 लाख रुपए की नकदी को वैध बताते हुए छोड़ने की मांग की। परंतु पुलिस ने सपा नेताओं की एक नहीं सुनी और मामले को दर्ज कर उपजिला मजिस्ट्रेट को सूचना दी है।

आपको बता दें कि कुंवरपाल यादव की पत्नी रुचि यादव जिला पंचायत हापुड़ के अध्यक्ष पद हेतु समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त प्रत्याशी हैं।

ये भी पढ़ें: हापुड़ का संदीप मिश्रा ग्रेटर नोएडा में करता था नकली सॉल्ट सप्लाई:

प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने का सही समय , पाएँ 12.9 लाख में प्लॉट वो भी HPDA approved, 90% लोन सुविधा, Call 9540030099