हापुड़ जनपद में सोमवार को मिले 23 नए कोरोना मरीज

0
7805
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में कोविड-19 (Covid-19) मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। सोमवार को 23 और रोगियों की कोरोना (Corona) जिला प्रशासन को पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त होने से हड़कंप मचा है। जनपद हापुड़ (Hapur) में कोरोना के एक्टिव केसों (Active Cases) की संख्या बढ़कर 108 हो गई है। इतने केस बढ़ने के बाद भी लोग मान नहीं रहे हैं। हॉटस्पॉट (Hotspot) क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही और व्यापारिक गतिविधियां थामे नहीं थम रही हैं। (ehapurnews.com)

इन इलाकों से मिले मरीज:

सोमवार को एक ही दिन में 23 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जनपद हापुड़ में 23 लोगों का एक ही दिन में संक्रमित मिलना एक रिकॉर्ड है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डां. रेखा शर्मा के अनुसार सोमवार को कोटला मेवतियान में आठ लोगों, ज्ञान लोक कॉलोनी में एक, गांव असौड़ा में एक, मौहल्ला छज्जुपुरा में एक, गांव कनिया कल्याणपुर में एक, आवास विकास मेरठ रोड में तीन, त्रिलोकपुरम में पांच, मजीदपुरा में दो लोगों तथा एक अन्य प्रवासी मज़दूर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। (ehapurnews.com)

हॉटस्पॉट इलाकों में हो रहा उल्लंघन:

हापुड़ के बुलंदशहर रोड पर स्थित त्रिलोकपुरम, मजीदपुरा, कोटला मेवातियान, छज्जुपुरा, रफीक नगर आदि तो गत कई सप्ताह से हॉटस्पॉट क्षेत्र में हैं और जिला प्रशासन ने इलाके को सील किया हुआ है, फिर भी लोग खुलेआम दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं।