महर्षि दयानंद के मार्ग पर चलने से ही समाज का कल्याण

0
162
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन(ehapurnews.com): आर्य समाज हापुड़ में रविवार को महर्षि दयानंद  दीर्घा की प्रथम वर्षगांठ पर गूगल मीट पर समारोह का आयोजन किया गया । सार्वदेशिक आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रधान स्वामी आर्य वेश ने कहा कि उदयपुर के बाद इस प्रकार का प्रचार कार्य हापुड़ आर्य समाज ने किया है जो कि अत्यंत सराहनीय है। इस चित्रावली दीर्घा से नए लोग प्रेरणा ग्रहण करेंगे । महर्षि दयानन्द के बताए रास्ते पर चलकर ही समाज का कल्याण हो सकता है।

समारोह के अध्यक्ष केन्द्रीय आर्य युवक परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल आर्य ने कहा कि आज समाज में बढ़ता पाखण्ड, अंधविश्वास, चिंता का विषय है, पढ़े लिखे लोग भी इसमें फंस जाते है।बड़े -बड़े राजनेता हो या उद्योगपति कहीं न कही इसके जाल में फंसे दिखाई देते हैं। प्रतिष्ठित व्यक्तियों को देखकर आम व्यक्ति भी बहक जाता है ।ये दर्शक दीर्घा जीवन को सही मार्ग पर चलने में सहायता करेगी। संचालन आर्य नेता आनन्द प्रकाश आर्य ने किया।

दीर्घा में श्रीराम,श्रीकृष्ण,प्राचीन वैज्ञानिक,ऋषि मुनियों के साथ साथ महान स्वतंत्रता नायकों के परिचय के साथ चित्र भी लगे हैं।

एक फोन पर घर बैठे मंगाए ताजी सब्जी, सफल मटर, पनीर, सोयाबीन, चाप, आईस्क्रीम, दूध, कोल्डड्रिंक. कॉल करें: 8650607033. FREE HOME DELIVERY