ट्रिपल इंजन की सरकार से लगेंगे विकास के पंख

0
911
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



ट्रिपल इंजन की सरकार से लगेंगे विकास के पंख

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को हापुड़ में कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के जीतने से डबल इंजन की सरकार के साथ तीसरा इंजन भी जुड़ेंगा जिससे विकास को तेजी के पंख लगेंगे। उन्होंने जनपद हापुड़ के चारों निकायों में भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताने का आह्वान किया। भाजपा के शासन काल में अब कूड़ों के ढेर नहीं मिल रहे बल्कि नगर स्मार्ट सिटी बनते जा रहे है। सूबे के मुख्यमंत्री ने मंच पर पहुंचते ही सभा में उपस्थित लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

सूबे के मुख्यमंत्री ने हापुड़ के एसएसवी इंटर कालेज मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर करारा प्रहार किया और कहा कि विपक्ष ने वोटों की राजनीति के लिए समाज में वैमनस्य की खाई को खोदा है और गुंडों व माफियों को पाला है। जिन लोगों ने विकास का विजन नहीं देखा, वे विकास क्या करेंगे। भाजपा ने सैदव विकास के लिए कार्य किया है और गुंडागर्दी व भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष-2017 से पहले गुंडों, माफियों का साम्राज्य था और चारों ओर भ्रष्टाचार-ही भ्रष्टाचार फैला था। लोगों को तमंचों के बल पर डराया धमकाया जाता था, रंगदारी वसूली जाती थी। लोगों की जमीनों पर कब्जे हो रहे थे। उत्तर प्रदेश का व्यापारी अब भाजपा के शासन में सीना तान कर चलता है, जबकि अपराधी अपनी जान की भीख मांगते हुए सिर झुकाकर चलता है। विकास से उत्तर प्रदेश की एक नई पहचान बनी है। उत्तर प्रदेश में गुंडे व माफिया नहीं रह पाएंगे और उनके शरणदाताओं व उनकी पैरवी करने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा। आज उत्तर प्रदेश की सरकार नौजवानों के हाथो में तमंचे नहीं, बल्कि उन्हें टेबलेट देकर तरक्की का मार्ग प्रशस्त कर रही है। यदि आज कोई परेशान है तो परिवारवादी व तमंचेवादी परेशान है। उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह सुरक्षित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ के पापड़ तथा पिलखुवा के हैंडलूम वस्त्रों का भी जिक्र करना नहीं भूले और कहा कि हापुड़ के पापड़ व पिलखुवा के हैंडलूम वस्त्रों ने एक अलग पहचान दी है। मुख्यमंत्री ने पौराणिक तीर्थस्थल गढ़मुक्तेश्वर की पावन धरा व स्वाधीनता संग्राम के दौरान शहीद हुए हापुड़ के बलिदानियों को नमन करते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की तस्वीर बदल दी है, आज विश्व में भारत का नाम बड़े ही आदर और सम्मान के साथ लिया जाता है।

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, जिला प्रभारी व प्रदेश मंत्री कपिल देव अग्रवाल, नगर पालिका परिषद हापुड़ के चेयरमैन पद की भाजपा प्रत्याशी डा.सोमती केन, विधायक विजयपाल आढ़ती, जिला प्रभारी मयंक गोयल, जिलाध्यक्ष उमेश राणा, भूतपूर्व चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत व मालती भारती, भाजपा नेत्री अलका निम, भाजपा की क्षेत्रीय मंत्री कविता माधरे आदि उपस्थित थे।

अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन, पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज, पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा आदि ने सभा स्थल, मंच, हैलीपैड, पार्किंग आदि का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं को परखा है।

किफायती दामों पर खरीदें टाइल्स: 9837824010

हापुड़ के वार्ड-23 से सभासद पद के भाजपा प्रत्याशी आदित्य सूद को वोट देकर विजयी बनाए

नगर पालिका परिषद हापुड़ के वार्ड नंबर 35 से निर्दलीय सभासद प्रत्याशी उदय कंसल त्रिशूल के साथ मैदान में

हापुड़ के वार्ड-29 से निर्दलीय प्रत्याशी अमित कृपाल मोनू बालाजी वाले को मिल रहा जनसमर्थन