20 दिन पूर्व व्यापारी को गोली मारकर लूटने वाले बदमाश पुलिस गिरफ्त से दूर

0
682
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में व्यापारी को दिन-दहाड़े गोली मारकर फरार हुए बदमाश अभी भी पुलिस के शिकंजे से दूर हैं। ज्ञात हो कि 20 दिन पहले मंडी जा रहे एक व्यापारी को गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर पर 10 अप्रैल को बदमाशों ने गोली मारकर पैसे से भरा थैला लूट लिया था। पुलिस ने छानबीन शुरु की लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है। व्यापारी का उपचार जारी है फिलहाल चिकित्सकों ने व्यापारी को किसी से मिलने के लिए मना किया है। व्यापारी के सर में 15 टाके आए हैं।

बता दें कि 10 अप्रैल को व्यापारी सुनील कुमार हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित नवीन मंडी स्थल पर बाइक से जा रहे थे कि गढ़ रोड के ओवरब्रिज पर दो बाइक सवार बदमाशों ने गुड़ व्यापारी को घेर लिया। बदमाशों द्वारा की जा रही लूट का जब व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। गोली जेब में रखे मोबाइल पर लगी और मोबाइल फट गया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचों की बट से व्यापारी का सिर फाड़ दिया। बदमाश पांच लाख रुपए स भरा नोटों का थैला लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने छानबीन शुरु की लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं सका है।

Brainwaves International School, first True International School in Hapur. For Admission contact : 8791258181, 8279806606