VIDEO: News Bulletin: देखिये और पढ़िए आज की हापुड़ की बड़ी खबरें

0
373
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



जनपद हापुड़ में मिले 165 कोरोना मरीज

जनपद हापुड़ में शुक्रवार को कोरोना के मामले फिर सामने आए। दोपहर को जो आंकड़ा 79 था वो बढ़कर 165 तक पहुंच गया। कोरोना के यह मामले कवि नगर, संजय विहार, जवाहरगंज हापुड़ समेत जनपद के कई इलाकों में सामने आए हैं।

जनपद हापुड़ में गांव की सरकार के लिए हुआ 71.44 प्रतिशत मतदान

जनपद हापुड़ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 29 अप्रैल को शांतिपूर्वक और पूरी पारदर्शिता के साथ सम्पन्न हो गए। इस दौरान 71.44 प्रतिशत मतदान हुआ। मतदाताओं ने जनपद के 273 ग्राम प्रधान, 3633 ग्राम पंचायत सदस्य,471 क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा 19 जिला पंचायत सदस्य के निर्वाजन के लिए मतदाताओं ने अपने-अपने मत का प्रयोग किया। मतों की गणना 2 मई को होगी। बता दें कि जनपद हापुड़ के करीब 7 लाख 45 हजार मतदाताओं में से 71.44 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

बीजेपी नेता हरेंद्र प्रमुख पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

जनपद हापुड़ में शुक्रवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच सम्पन्न हुए। इस दौरान थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में गांव नूरपुर में वोटरों के हंगामें को देखते हुए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया जिससे स्थिति काबू में हुई। दरअसल भाजपा नेता हरेंद्र प्रमुख ने अपने कुछ समर्थकों के साथ बीडीसी में मतपत्रों में खामियां होने का आरोप लगाया जिसके बाद कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया जिसके चलते मतदान प्रक्रिया बाधित हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर हालात को काबू में किया।

यूपी में आज रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक रहेगा लॉकडाउन

यूपी में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए यूपी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश में अब तीन दिन लॉकडाउन रहेगा। शुक्रवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। अभी शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी थी। इसमें अब सोमवार को भी जोड़ दिया गया है। इस दौरान मेडिकल स्टोर, अस्पताल, दूध आपूर्ति और आपात सेवाएं प्रतिबंध से मुक्त रहेंगी। अन्य आवश्यक सेवाएं डोर-टू-डोर जारी रहेंगी।

जनपद हापुड़ निवासी भाकियू राष्ट्रीय सचिव सतवीर लुहारी का निधन

भाकियू राष्ट्रीय सचिव सतवीर लुहारी का गुरुवार की देर शाम निधन हो गया। मूल रुप से गढ़ तहसील के गांव लुहारी के रहने वाले सतवीर सिंह भारतीय सेना से वीआरएस लेने के बाद किसानों के हित के लिए लगातार संघर्ष कर रहे थे जिन्हें करीब चार दिन पहले बुखार हो गया था। बुखार के दो दिन बाद सतवीर को सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिन्हें घर पर ही ऑक्सीजन उपलब्ध कराई गई। गुरुवार को सतवीर लुहारी ने देर शाम घर पर ही दम तोड़ दिया।

एलर्जी, चर्मरोग व गुप्तरोग की दवाईयों के लिए संपर्क करें: 9837509509