पंचायतीराज विभाग के 32 कर्मचारियों को वीडियोग्राफी का दिया प्रशिक्षण

0
157
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पंचायती राज विभाग के कर्मचारियों को विकास भवन के सभागार में कैमरा चलाने व वीडियो ग्राफी करने का प्रशिक्षण दिया गया। इस अवसर पर जिला पँचायत राज अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने सभी कर्मचारियों को निष्पक्षता व पारदर्शिता से साथ कार्य करने की हिदायत दी और प्रेरित भी किया।
सभागार में 32 कर्मचारियों को कैमरा ऑपरेट करना सिखाया गया। उनको डिजिटल कैमरे में टाइम व डेट सेट करना सिखाया गया। कर्मचारियों ने कहा कि अब वे चुनाव में कार्य दक्षता के साथ करेंगे। उनको बताया गया कि परेशानी हो तो जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में अपनी समस्या बताएं। उसका तुरन्त समाधान किया जाएगा। सभी की ड्यूटी चुनाव के दौरान वीडियो ग्राफी व कैमरा ऑपरेट करने के लिए लगाई गई है।
कर्मचारियों को प्रशिक्षण चन्द्र शेखर, दीपक त्यागी, राकेश कुमार, रवि कुमार ने दिया। इस टीम ने प्रशिक्षण के बाद 32 कर्मचारियों को कैमरे का आवंटन कर दिया है। सभी से कहा गया है कि ऑपरेट करने में कोई दिक्क्क्त महसूस हो तो जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में आकर सीख लें।
प्रशिक्षण के दौरान कोविड के खतरे के प्रति भी कर्मचारियों को जिला समन्वयक गोपाल राय ने जागरूक किया। दो गज की भौतिक दूरी, मास्क का प्रयोग, थोड़ी देर पर हैंडवाश, भीड़ से दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित किया गया।

जीपीएस ट्रैकर ने चोरी होने से बचाई कार