VIDEO: HPDA: पांच सौ की रिश्वत से बाबू का पेट नहीं भरा, मांगे दो हजार

0
84
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण एक बार फिर भ्रष्टाचार के कटघरें में खड़े है। एचपीडीए के कर्मचारी पर फिर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। जी हां…. एचपीडीए कितना भ्रष्ट है इसका जीता जागता उदाहरण एक वीडियो बता रही है। कहा जाता है कि एचपीडीए में बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता… ये वीडियो इसी बात को बल दे रही है। अधिकारी मामले में लीपापोती कर रहे हैं। लेकिन जिस तरह से यह बाबू खुलेआम रिश्वत मांग रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों के आशीर्वाद से ही इस बाबू को इतनी हिम्मत मिली है। दरअसल वीडियो हापुड़ की सुर्खियों में शनिवार को छाया रहा। बताया जा रहा कि एचपीडीए में बैठा एक बाबू किसान से 2000 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। 500 रुपए की रिश्वत मिलने पर बाबू बिखर गया और 1500 रुपए की और मांग करने लगा।

वीडियो को ध्यान से सुना जाए तो प्रकाश में आएगा कि यह आगे भी रिश्वत के पैसे देने की बात कर रहा है। खैर जब मामले में प्राधिकरण उपाध्यक्ष अर्चना वर्मा से बात की गई तो उन्होंने यह है कह कर पिंड छूड़ा लिया कि मामले की जांच की जाएगी।

हापुड़ के वरिष्ठ नागरिक डां. अशोक कुमार गुप्ता ने एचपीडीए की कार्यशैली पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी। इस वीडियो के बाद एचपीडीए के कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। बाबू को प्यादा बनाने वाले अधिकारियों ने फिलहाल बाबू से दूरी बनाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here