VIDEO: पिलखुवा में छात्रा के अपहरण का प्रयास

0
496
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



  • फोटो: थाने पहुंचे हिंदू संगठन.

हापुड़, पिलखुवा (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पिलखुवा में एक छात्रा के अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे का है जब पिलखुवा के चंडी मंदिर के पास रामनगर में एक छात्रा ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी कि तभी एक ऑटो में सवार दो युवकों ने छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया और उसके साथ मारपीट की लेकिन किसी तरह छात्रा उनके चुंगल से बचने में कामयाब हो गई और पास में ही मौजूद अपने घर की छत पर चढ़ गई जहां उसका बैलेंस बिगड़ने की वजह से वो नीचे गिर गई। मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई से भी ऑटो सवारों ने मारपीट की और छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

VIDEO: पिलखुवा में छात्रा के अपहरण का प्रयास

घटना के बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची और मामले की तहरीर पुलिस को दी जिसके आधार पर पुलिस ने इस्लामनगर के शाहरुख उर्फ गुर्जर और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है। ऑटो सवार व छात्रा एक ही मौहल्ले के रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

थाने पहुंचे हिंदू संगठन:

घटना के कुछ देर बाद ही हिंदू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। थाने पहुंचे एएसपी सर्वेश मिश्र ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

CCTV कैमरे और GPS ट्रैकर लगवाने के लिए संपर्क करें: TRACKCOP: 8979003261, 8126293996