उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 27 अगस्त को हापुड़ आएंगे

0
2906
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद हापुड़ में 27 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर जिला प्रशासन व पुलिस ने तैयारियां तेज कर दी है। रविवार को जनपद हापुड़ की जिलाधिकारी मेधा रुपम व पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर आदि अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल आनंद विहार का निरीक्षण किया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्र, एसडीएम दिग्विजय सिंह आदि अफसर उपस्थित थे।

बता दें कि प्रदेश के मुख्य मंत्री का जनपद हापुड़ में 27 अगस्त को आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है परंतु अधिकारिक तौर पर कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं की गई है। सूत्र बताते है कि मुख्यमंत्री इस दिन जनपद हापुड़ की सात सौ करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का जनपद हापुड़ में आगमन हेलीकाप्टर द्वारा होगा अथवा सड़क मार्ग से आएंगे यह अभी स्पष्ट नहीं है। वैसे हेलीकाप्टर से आने की सम्भावनाएं अधिक है। हापुड़ के अतिरिक्त मुख्यमंत्री आस-पास के जनपद का भी दौरा कर सकते है।

मुख्यमंत्री के आगमन से लेकर वापसी लौटने तक के कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए है। कार्यक्रम के दौरान सात सौ करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण के साथ-साथ जिला चिकित्सा अस्पताल का निरीक्षण करने और जनपद हापुड़ के जन प्रतिनिधियों व भाजपा पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से भी वार्ता करने की सम्भावना है. मुख्यमंत्री के जनपद हापुड़ के दौरे के  दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा विधायक विजयपाल, हरेंद्र तेवतिया व धर्मेश तोमर तथा उत्तर प्रदेश के महामंत्री धर्मपाल, जिला प्रभारी मानसिंह, जिलाध्यक्ष उमेश राणा, जिला महामंत्री पुनीत गोयल, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा.रमेश अरोरा आदि उपस्थित रहेंगे।

HERO: आधार कार्ड लाएं बाइक घर ले जाएं OFFER: 9289923209*