सेब से भरा ट्रक पलटा, राहगीरों ने चखा सेब का स्वाद

0
564
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



सेब से भरा ट्रक पलटा, राहगीरों ने चखा सेब का स्वाद

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): हापुड़ के पास स्थित ततारपुर गोल चक्कर पर गुरुवार की तड़के लाखों रुपए के सेब से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे सेब सड़क पर बिखर गए। मौके पर मौजूद लोग और राहगीर सेब का स्वाद चखने में लग गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाया और सेब को सुरक्षित अपने कब्जे में लिया।

मामला जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र का है जहां सेब से भरे चार ट्रक कश्मीर से रांची जा रहे थे। गुरुवार की सुबह करीब 4:00 बजे जैसे ही ट्रक ततारपुर गोल चक्कर पर पहुंचे तो फ्लाईओवर के नीचे चालक रास्ता भटक जाए। इसी बीच एक चालक ने जैसे ही ट्रक को में रिवर्स गियर लगाया तो वह पीछे नाले में पलट गया। सड़क हादसे के दौरान ट्रक का चालक आकिब निवासी कश्मीर, परिचालक हिलाल घायल हो गए जिनमे से आकिब की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे पुलिस ने देवनंदिनी अस्पताल में भर्ती कराया।

12 टायरा ट्रक के पलटने पर सेब सड़कों पर बिखर गए। इस दौरान लोगों ने मौके का फायदा उठाया और सेब ले गए जिससे मालिक को काफी नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से ट्रक को सीधा कराया। साथ ही सेब को कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। पुलिस ने चालक को अस्पताल में भर्ती कराया जिसका उपचार जारी है।

चर्म रोग, गुप्त रोग आदि की महिला मरीज के लिए महिला चिकित्सक : 9719123457