Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeGarhmukteshwar News || गढ़मुक्तेश्वर न्यूज़गढ़मुक्तेश्वर के व्यापारियों ने हाथरस की दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना...

गढ़मुक्तेश्वर के व्यापारियों ने हाथरस की दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना की








गढ़मुक्तेश्वर के व्यापारियों ने हाथरस की दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना की
हापुड, सीमन (ehapurnews.com): गढ़मुक्तेश्वर के व्यापारियों ने हाथरस में सत्संग के उपरान्त मची भगदड़ में मारे गये श्रद्धालुओं की आत्मा की शान्ति के लिए शहीद पार्क में शोक सभा में का आयोजन कर श्रध्दांजलि दी।
मृतकों की आत्माओं की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया व मोमबत्ती जलाकर दिवंगत आत्माओ को श्रध्दा सुमन अर्पित किए। पश्चिम उत्तरप्रदेश संयुक्त व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता ने कहा कि हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र के गाँव फुलदई मुगलगढ़ी में मंगलवार को नारायण साकार हरि महाराज उर्फ भोले बाबा के सतसंग के बाद भगदड़ मचने से सैकड़ों लोगो की जान चली गयी जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हो गये। हम सभी को उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए
व्यापार मण्डल के महामंत्री अमल गोयल ने कहा कि सरकार को ऐसी दुखद घटना की पुनरावृति ना हो कड़ा रुख अपनाना चाहिए एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर सजा दिलायी जाए।
शोकसभा में कोषाध्यक्ष मोहित कंसल, सौखगुप्ता निक्की, उत्तमभरोग, पंकजलोधी, कमलेश शर्मा, रामअवतार गर्ग, घनश्याम अरोडा, शकील अहमद, ठाकुर सतबीर आदि उपस्थित थे।

हापुड़ में बन रहा एम एंड एम प्लाजा, निवेश का बेहतर विकल्प: 9068082168

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!