VIDEO: जिला संयुक्त अस्पताल में राज्यपाल ने किया एसएनसीयू का लोकार्पण

0
125
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार की सुबह हापुड़ की दस्तोई रोड पर स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंची। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में मौजूद मरीजों से बातचीत की और अल्पाहार वितरित किया। साथ ही नवनिर्मित एसएनसीयू का लोकार्पण किया। अस्पताल पहुंचने पर राज्यपाल ने निरीक्षण भी किया जिसके पश्चात वह थाना हापुड़ देहात के लिए रवाना हो गई।
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हापुड़ पहुंची। अस्पताल में पहुंचने पर उन्होंने मरीजों को अल्पाहार वितरित किए। एसएनसीयू का लोकार्पण भी किया। राज्यपाल से मिलकर मरीजों ने खुशी जाहिर की। साथ ही जिला संयुक्त चिकित्सालय में दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं की भी प्रशंसा की।
गवर्नर जिला संयुक्त अस्पताल से हापुड़ के थाना देहात के लिए रवाना हो गई जहां व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर उन्होंने व्यापारियों के साथ बैठक की। हापुड़ आगमन पर राज्यपाल दिल्ली रोड पर स्थित एसएसवीपीजी कॉलेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोलर एनर्जी प्लांट और बायोमेट्रिक मशीन सेवा का उद्घाटन भी करेंगी। साथ ही कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक के पश्चात पिलखुवा हैंडलूम नगरी का भ्रमण भी करेंगी। इस अवसर पर जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा, पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, सीडीओ प्रेरणा सिंह, सीएमओ डॉ सुनील त्यागी, एसडीएम सुनीता सिंह, गढ़ क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह आदि उपस्थित रहे।