दस्तावेज लीक होने पर वरिष्ठ सहायक को हटाया

0
434
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








दस्तावेज लीक होने पर वरिष्ठ सहायक को हटाया

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में नियुक्त वरिष्ठ सहायक ने महत्वपूर्ण दस्तावेजों को लीक कर दिया जिसके बाद वरिष्ठ सहायक को हटाया गया है। बीएसए हापुड़ ऋतु तोमर ने बताया कि विभिन्न मामलों की जांच और स्पष्टीकरण के बाद कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक का संबद्धीकरण खत्म कर उन्हें मूल स्थान पर भेज दिया गया है। पत्रावलियों के रखरखाव और गोपनीयता में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

बीएसए कार्यालय में अनिल कुमार लंबे समय से वरिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्त थे। लडपुरा के कंपोजिट विद्यालय के सहायक अध्यापक कृष्णवीर सिंह के शैक्षिक अभिलेख की जांच के मामले में वरिष्ठ सहायक ने महानिदेशक को पत्रावली ही नहीं भेजी बल्कि विभाग के अधिकारियों पर ही दोष लगा दिया।

दोयमी उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलशाद अली का जीपीएफ संबंधी मामला, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी प्रीति रानी, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हरिओम सिंह, अनिल कुमार, प्रदीप कुमार की जीपीएफ स्वीकृति की पत्रावली अधूरे और त्रुटि पूर्ण दस्तावेज के साथ ही प्रेषित कर दी गई। एक अन्य गोपनीय प्रकरण में बीएसए ने आपत्ति लगाई थी लेकिन कार्यालय से यह सूचना लीक कर दी गई। आधा दर्जन से अधिक ऐसे मामलों में उन्हें दोषी पाया गया जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया है।

एक फोन पर कराएं सीवर सैप्टिक टैंक की मशीन द्वारा सफाई: 9219695264

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700