EXCLUSIVE: जेल गए हापुड़ के सर्राफ पर नया खुलासा

0
13831
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



  • वीडियो 2020 की है जिसमे पुनीत वर्मा व साजिद पुलिस गिरफ्त में हैं.

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख पुलिस द्वारा हाल ही में जेल भेजे गए पुनीत वर्मा को लेकर बिसरख पुलिस ने नया खुलासा किया है।

अक्टूबर 2018 में भी जा चुका है जेल:

बिसरख पुलिस के अनुसार हापुड़ के सर्राफ पुनीत वर्मा व उसके साथी मजीदपुरा हापुड़ के साजिद को 17 अक्टूबर 2018 में भी दस लाख रुपए मूल्य के चोरी के जेवर के साथ तिगरी गेट, ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि साजिद घरों में कारपेंटर के रुप में काम करता था और लक्ष्य बनाकर ज्वैलरी चोरी कर ले उड़ता था। साजिद चोरी के जेवर हापुड़ में पुनीत वर्मा, ज्वैलरी व्यवसायी को बेचता था।

कहते हैं कि आखिर बकरे की मां कब तक खैर बनाएगी? बिसरख पुलिस ने करीब बीस माह बाद दूसरे मामले में साजिद व पुनीत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से 90 हजार रुपए नकद व लाखों रुपए मूल्य के जेवर बरामद किए हैं।

बता दें कि चोरी का माल खरीदने के आरोपियों की तलाश में विभिन्न प्रान्तों की पुलिस हापुड़ में छापामारी करने के लिए आती रहती है।

VIDEO: ये भी देखें:गढ़मुक्तेश्वर एसडीओ ऑफिस में महिला ने उपभोक्ता की चप्पलों से की पिटाई:

Modular kitchen baskets पर पाएं 50% की छूट और वो भी Lifetime Guarantee और 100% Replacement के साथ। सुमन्जय ट्रेडर्स (SJT) होलसेल व रिटेल के विक्रेता। सम्पर्क करें- उदित गर्ग:- 9917251884, 9897704643:

नील गगन लाए हैं कच्ची घानी सरसों तेल, रिफाइण्ड सोयाबीन ऑयल: