ईद पर देश की खुशहाली के लिए मांगी दुआ

0
387
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



ईद पर देश की खुशहाली के लिए मांगी दुआ

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर, सिम्भावली, बाबूगढ़, हापुड़, पिलखुवा व धौलाना में ईद उल अजहा का त्यौहार गुरुवार को जनपद में साम्प्रदायिक सौहार्द के साथ हर्षोल्लास और परम्परागत ढंग से मनाया गया। भारी वर्षा के बाद भी मुस्लिम भाईयों ने अपने-अपने इलाके की मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की। हापुड़ के रामपुर रोड पर स्थित ईदगाह व अन्य स्थानों पर ईदगाह में नमाज अदा की गई। जनपद के लाखों मुस्लिम भाईयों ने ईद की नमाज अदा कर देश की खुशहाली की दुआएं की तथा हिंदुओं ने मुस्लिम भाईयों के घर जाकर ईद की मुबारकबाद दी।

हापुड़ की जामा मस्जिद, मक्का मस्जिद, मस्जिद मदरसा सादात, मस्जिद रहमानिया, मस्जिद फैजुल कुरान सहित ईदगाह पर नमाज के लिए बड़ी तादाद में मुस्लिम लोग पहुंचे जहां उन्होंने देश की खुशहाली के लिए नमाज अदा की। शहर काजी ने ईद पर्व के महत्व पर प्रकाश डालते हुए देश की भलाई के लिए कार्य करने का आह्वान किया। बच्चों ने भी परस्पर गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। ईद की नमाज अदा करने के बाद मुस्लिमों ने जानवरों की कुर्बानियां दी।

जनपद हापुड़ की जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा व पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा की अगुवाई में जनपद भर में ईद की नमाज शांति पूर्वक व साम्प्रादायिक सौहार्द के साथ सम्पन्न कराने के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

हापुड़ के एसएसवी कॉलेज में बीबीए बीसीए के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू : 9910235536