नवीन मंडी स्थल से पोलिंग पार्टियां रवाना

0
310
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



नवीन मंडी स्थल से पोलिंग पार्टियां रवाना

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव के दृष्टिगत बुधवार को हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित नवीन मंडी स्थल से पोलिंग पार्टियों को ईवीएम, बस्ता आदि देकर बूथों पर मतदान करने के लिए रवाना किया। मतदान कर्मी सुबह नवीन मंडी स्थल पहुंचे और अपने-अपने पोलिंग बूथ की ओर रवाना होने लगे।

गुरुवार को होने वाले मतदान के चलते पुलिस-प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। 1048 पोलिंग स्टेशन जनपद में बनाए गए हैं। इतनी ही पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। हालांकि 105 पार्टियों को रिजर्व में रखा गया है। हापुड़ की जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने बताया कि जनपद हापुड़ में दूसरे चरण में चुनाव होना है जिसके लिए उन्होंने लोगों से अपील की कि अपने मत का अवश्य प्रयोग करें। साथ ही उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह 4:00 बजे नवीन मंडी स्थल में बने स्ट्रांग रूम को सभी पार्टियों के प्रतिनिधित्व की मौजूदगी में खोला गया।

मतदान कर्मियों को सुबह 7:00 बजे नवीन मंडी बुलाया गया जिन्हें बूथों के लिए रवाना किया जा रहा है। संबंधित बूथों के लिए 265 बसें में पोलिंग पार्टियों रवाना हो रही हैं। आपको बता दें कि 26 अप्रैल को जनपद हापुड़ की तीनों विधानसभाओं के 11 लाख 52 हजार 662 मतदाता शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपने मत का इस्तेमाल करेंगे। सुरक्षा के लिहाज से भी कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

सगाई, किटी पार्टी, बर्थडे के लिए बुक करें कुटुंब सेलिब्रेशन हॉल: 9759966667