शासनादेश ताक पर रखकर दिया आउटसोर्सिंग का ठेका

0
138
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



शासनादेश ताक पर रखकर दिया आउटसोर्सिंग का ठेका

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): नगर पालिका परिषद हापुड़ में आउटसोर्सिंग पर सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति को लेकर बबाल मचा है और नियमों को ताक पर रख कर एक ही कम्पनी को बार-बार ठेका दिया जा रहा है। सूत्र बताते है कि एक कम्पनी को बार-बार ठेका दिलाने व उसकी पैरवी करने के पीछे कुछ बड़े नेताओं का हाथ है।

शासनादेश के मुताबिक जेम पोर्टल/ई-निविदा के माध्यम से पूर्व में निष्पादित हुई निविदाओं, जिनमें क्रयादेश जारी किया जा चुका है, का नवीनीकरण/विस्तारीकरण नहीं किया जाएगा।। क्रार्मिक विभाग के शासनादेश संख्या 5/2020/20/1/91-क-2/2020 दिनांक 25 जून-2020 में निर्धारित समयावधि पूर्ण होने पर पूर्ववर्ती निविदाएं निरस्त मानते हुए जेम से की जाएंगी।

नगर पालिका हापुड़ में शासनादेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। मामला आउट सोर्सिंग पर सफाई कर्मचारियों का ही नहीं है, परिषद के हर विभाग में कारनामा चल रहा है। आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों का ठेका पिछले 6-7 साल एक ही कम्पनी पर है, जिसकी किसी न किसी बहाने विस्तारीकरण किया जा रहा है। यह नगर पालिका के करिश्मे का ही कमाल है कि एक अन्य कम्पनी जिसे परिषद काली सूची में डाल चुकी है, उस ब्लैक लिस्टिड कम्पनी को ही कार्य नगर पालिका हापुड़ ने देकर उपकार किया है।

सभी प्रकार के बीमों के लिये संपर्क करें : 9756129288