पड़ोसी निकला महिला का हत्यारा

0
451
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने 35 वर्षीय महिला अमरेश की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी महिला के घर के सामने ही रहता है जिसने महिला की हत्या कर शव को गन्ने के खेतों में छिपा दिया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मामचंद पुत्र बनी सिंह निवासी लखपत सिंह की मढ़ेया पिलखुवा है जिसके कब्जे से पुलिस ने आलाकत्ल दुपट्टा, मृतका का सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पिलखुवा के क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि लखपत सिंह की मढ़ेया निवासी अमरेश पत्नी विनोद प्रजापति एक अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश शुरू की और कुछ को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसकी निशान देही पर पुलिस ने महिला के शव को क्षत-विक्षत हालत में जटपुरा के जंगलों से शुक्रवार को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से महिला का मोबाइल फोन, 5500 नकद, कपड़े, चप्पल, दराती तथा आलाकत्ल दुपट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

हापुड़ में अब पांच मिनट में हटवाएं मस्से: 7668219093