गढ़: बेखौफ बदमाशों ने की महिला की हत्या

0
1217
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



  • हापुड़, सीमन (ehapurnews.com):  जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के मोहल्ला रिफ्यूज़ी कॉलोनी में गुरुवार की शाम एक महिला की धारदार हथियार से वारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी टटोल रही है।
    मामला गुरुवार की देर शाम का है जब बेखौफ बदमाशों ने रिफ्यूजी कॉलोनी में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला की चाकू से वार कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा, गढ़मुक्तेश्वर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
    जानकारी के अनुसार रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी रोहित शेट्टी ने बताया कि उसके पिता मदनलाल की मौत हो चुकी है। वह 55 वर्षीय माता कमलेश के साथ रहता है जिसकी मेरठ रोड पर स्थित गढ़ चोपड़ा के पास देहाती जनरल स्टोर के नाम से एक दुकान है। वह नोटों की माला बनाने का भी काम करता है। गुरुवार को उसकी मां कमलेश दुकान से घर आकर खाना बना रही थी कि तभी हथियारों से लैस चार बदमाश उसके घर में घुस गए और लूट का प्रयास करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। मृतका के सिर और शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किया गया। इसके बाद बदमाशों ने घर का कोना-कोना खंगाल डाला और लाखों का माल समेट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक का बेटा शादी में इस्तेमाल होने वाली नोटों की माला बनाने का भी काम करता था। अंदेशा है कि बदमाशों ने पहले घर की रेकी की थी। इसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया। बताते चलें कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में नकाबपोश बदमाश कैद हो गए जो कि हाथ में थैला लेकर बाहर निकलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। रोहित की तीन साल पहले पंजाब के चंडीगढ़ की हिना से शादी हुई थी। पारिवारिक विवाद के चलते वह डेढ़ वर्ष से अपने मायके में रह रही है। वहीं रोहित की बहन को छह महीने पहले ब्रेन हेमरेज हुआ था जिसका उपचार चल रहा है और वह अस्पताल में भर्ती है।