धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र न बन जाए विधायक विजयपाल के गले की फांस

0
858
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद की तीनों सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होंगे और ऐसे में सियासत के गलियारे में हलचल मची हुई है। वहीं धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र एक ऐसा मुद्दा है जोकि भाजपा के लिए गले की फांस बन सकता है। दरअसल यहां अव्यवस्थाओं का जबरदस्त बोलबाला है। धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में अधिकांश हापुड़ के उद्यमी हैं लेकिन सीमा के मामले में यह मेरठ में आता है जिससे व्यापारी बेहद त्रस्त है।
बेहद उम्मीदों से बनाया था विजयपाल को विधायक:
इस संबंध में उद्यमियों ने विधायक, सांसद को प्रस्ताव भी भेजें लेकिन उद्यमियों के सपने… सपने ही रह गए। कागजों में तो काफी हलचल हुई लेकिन आज भी इलाका जल निकासी, सड़क, स्ट्रीट लाइट जैसी तमाम सुविधाओं से वंचित है। साल 2011 में हापुड़ जिला बना जिससे उद्यमियों को एक नई रोशनी नजर आई। इस संबंध में उन्होंने सांसद, विधायक और जनपद के अफसरों को प्रस्ताव भी भेजें लेकिन समस्या जस की तस बनी रही। साल 2017 में उद्यमियों ने बेहद उम्मीदों से विजयजाल पाल आढ़ती को विधायक बनाया था।
भाजपा के मौजूदा विधायक और हापुड़ सदर सीट से प्रत्याशी विजयपाल आढ़ती का कहना है कि धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र को हापुड़ की सीमा में शामिल करने के लिए प्रस्ताव मुख्यमंत्री को भेजा गया था। इस बार सरकार बनने के बाद क्षेत्र हापुड़ में शामिल कराने का काम किया जाएगा। वहीं अन्य पार्टियों के प्रत्याशी भी इस मुद्दे को भुनाने में लगे हुए हैं। उद्यमियों ने साफ कहा कि जो धीरखेड़ा क्षेत्र का विकास करेगा और समस्या का समाधान करेगा वह उसे ही विधायक चुनेंगे।

Raymond से खरीदें शादी के कपड़ें, 20% तक छूट, 8791513811