जलती हुई भट्टी में गिरे मजदूर की मौत

0
225
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में एक मजदूर भट्टी में गिर गया जिसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मामले की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार मामला रविवार का है जब पिलखुवा स्थित एक फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे। इसी बीच एक मजदूर जलती भट्टी में गिर गया जिसके चलते वह बुरी तरह झुलस गया और मजदूर ने दम तोड़ दिया। मजदूर भट्टी में कैसे गिरा इसकी जांच की जा रही है।

जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के धौलाना मार्ग पर स्थित गांव खेड़ा में लोहा बनाने की एक फैक्ट्री में रविवार की सुबह मजदूर जलती भट्टी में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। मजदूर का शरीर बुरी तरह झुलस गया। मृतक की पहचान बिहार के सारण जिले के गांव मुबारकपुर के संजीत कुमार मांझी के रूप में हुई है जो पिछले सात महीनों से फैक्ट्री में काम कर रहा था। संजीत के चार बेटे और दो बेटी हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है।
जानकारी के अनुसार मजदूर रविवार को सालासर फैक्ट्री में काम कर रहा था जहां उसका पैर फिसल गया और वह जलती हुई भट्टी में गिर गया। इस दौरान आसपास मौजूद मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई। भट्टी में गिरने की वजह से मज़दूर बुरी तरह झुलस गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मजदूर की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

रेमण्ड के लिए रेमण्ड फैशन स्टोर आईए: 8791513811