जानिए, हापुड़ में भाजपा कहां है कमजोर

0
709
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



जानिए, हापुड़ में भाजपा कहां है कमजोर

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनसम्पर्क अभियान के तहत राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अभियान जोर पकड़ता जा रहा हौ। विपक्षी दल कांग्रेस, बसपा व रालोद-सपा-आसपा अपनी मुख्य टक्कर भाजपा से मान रहे है, यानि की भाजपा ही एक ऐसा राजनीतिक दल है, जो सभी प्रत्याशियों को टक्कर दे रहा है।

हापुड़ नगर पालिका परिषद में 41 वार्ड हैं, जहां से भाजपा जीत का दम भर रही है, परंतु हापुड़ के पांच वार्ड-7, 19, 22, 28 व 33 ऐसे है, जहा भाजपा को सभासद पद पर चुनाव मैदान में उतारने के लिए प्रत्याशी ही नहीं मिला और न ही भाजपा ने किसी निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा की है। यानि कि इन वार्डों में भाजपा के चुनावी बस्ते संभालने वाला भी कोई नहीं मिलेगा। हो सकता है कि अन्य वार्डों के कार्यकर्ताओं को बस्ता लेकर बैठाया जाए। इन वार्डों में सोटावली, नई बस्ती- कोटला युसूफ, कोटला मेवातियान, भंडा पट्टी, निवाजीपुरा है। इन वार्डों में करीब 25 हजार मतदाता है।

इसके अतिरिक्त ऐसे भी वार्ड है, जहां भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध भाजपा के बागी प्रत्य़ाशी चुनाव मैदान में डटे है, जो भाजपा के लिए भारी सिर दर्द बने है। कुछ ऐसे भी वार्ड है. जहां अधिकृत प्रत्याशी से मतदाता नाराज है। गांधी गंज, पक्का बाग, कसेरठ बाजार, संजय विहार कालोनी, जवाहर गंज, आर्य नगर आदि भाजपा के लिए सिरदर्द बने है। एक और खास बात यह है कि भाजपा से सभासद पद प्रत्याशियों के चुनाव कार्यलय के उद्घाटन कार्यक्रम में वार्ड के मतदाताओं की उपस्थिति शून्य के समान है। बाकी राम जाने।

एक ही फोन पर कराएं किसी भी तरह का इंश्योरेंस: 9756129288: