VIDEO: साथियों संग इंस्पेक्टर ने की थी युवक की पुलिस हिरासत में हत्या

0
273
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  जनपद हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने थाना हापुड़ देहात प्रभारी निरीक्षक मिथलेश कुमार उपाध्याय को बुधवार को लाइन हाजिर कर दिया. बताया जा रहा है कि एसएचओ के खिलाफ बुलंदशहर में मुकदमा दर्ज किया गया है जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने यह कार्रवाई की.
बता दें कि मामला साल 2020 का है जब बुलंदशहर के थाना खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनैनी निवासी सोनू उर्फ सोमदत्त पुत्र घूरमल सिंह की पुलिस हिरासत में मौत हो गई. सोनू की मां सुरेश देवी ने तत्कालीन थाना प्रभारी समेत 11 पर हत्या का आरोप लगाया. मृतक की मां ने दावा किया कि पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव को गांव शहजादपुर कनैनी में ले जाकर जला दिया. पुलिस और दबंगों से परेशान होकर मृतक की मां ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया. जहां 25 मार्च को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पाया कि सोनू की हत्या पुलिस हिरासत में ही हुई है.
आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. इस दौरान बुलंदशहर में तत्कालीन थाना खुर्जा नगर प्रभारी, खुर्जा जंक्शन चौकी प्रभारी दरोगा बहादुर सिंह तथा दरोगा रामसेवक समेत 11 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद दीपक भूकर ने मिथिलेश कुमार उपाध्याय को लाइन हाजिर कर दिया है.

एक अप्रैल से पहले खरीद लें हीरो की बाइक, स्कूटी, होंगे कई फायदे