VIDEO: हापुड़ में अवैध बूचड़खाने का भंडाफोड़

0
778
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  हापुड़ पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त रुप से हापुड़ के देहली गेट के एक दो मंजिले आवासीय भवन पर छापामारी करके अवैध रुप से संचालित एक बूचड़खाने का भंडाफोड़ किया है। पुलिस प्रशासन की टीम ने भारी मात्रा में पशुओं के अवशेष तथा मरे हुए कई मवेशी बरामद किए है। आवासीय भवन के अंदर से हालात को देखकर ऐसा लग रहा था कि भवन को बूचड़खाने के उद्देश्य से ही बनाया गया है। भवन की दीवारे  व फर्श लाल धब्बों से भरा है औऱ नाली में बहने वाले पानी का रंग भी लाल हो गया था। गृहस्वामी मौके से फरार हो गया।

हापुड़ पुलिस व प्रशासन को इनपुट मिला था कि देहली गेट के एक मकान में लम्बे अर्सें से बड़े पैमाने पर पशु वध करके मांस बेचने का धंधा चल रहा है। इस ठिकाने पर रातों-रात चोरी के मवेशी तथा पैठ से पशु लाए जाते है, जिनका वध कर मांस बेचा जाता है। मवेशियों का मांस हापुड़ जनपद तथा आस-पास के बाजारों में बेचा जाता है।

हापुड़ एसडीएम दिग्विजय सिंह व सीओ एसएन वैभव पांडे, नगर पालिका कर्मचारियों व भारी पुलिस बल के साथ देहली गेट के चिन्हित भवन पर पहुंचे। भारी पुलिस बल को देखकर बूचड़खाने का संचालक व पशुवध में लगे लोग मकान की अंदर से कुड़ी लगा कर छत से कूद कर भाग गए। पुलिस बल एक सीढ़ी के सहारे मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचे और फिर ग्राउंड फ्लोर तक पहुंचे। पुलिस, प्रशासन व लोगों ने मकान में प्रवेश किया और अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। मवेशियों व मवेशियों के अवशेषों को एक जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्राली मे डाल कर ले जाया गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

चूहों, दीमक, मच्छर से पाएं छुटकारा: 8077979922