हापुड़: वीडियो में दिख रहा आईपीएल मैच, सटोरियों से जुड़े तार

0
942
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़ में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो को वायरल करने वालों का दावा है कि इस वीडियो में वह लोग दिखाई दे रहे हैं जो कि आईपीएल में सट्टा लगाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। वहीं इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में शामिल लोग अब पुलिस की रडार पर आ गए हैं क्योंकि पुलिस के शीर्ष अधिकारी पूर्व में ही कह चुके हैं कि वह सट्टा लगाने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शेंगे। वीडियो में दिखाई दे रहे युवक हापुड़ के हैं जिनमें से कुछ आईपीएल के सट्टे में लिप्त हैं।
आरसीबी और सीएसके के बीच का मुकाबला:
वीडियो को यदि गौर से देखा जाए तो प्रकाश में आएगा कि यह उस दिन की है जब आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गायकवाड और रविंदर मैदान में बैटिंग कर रहे हैं जबकि सिराज बॉलिंग कर रहे हैं और जीतने के लिए सीएसके के पास 174 रनों का लक्ष्य है। हाल ही में 22 मार्च को भी सीएसके और आरसीबी के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें 174 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने मैच अपने नाम कर लिया था जिसमें सीएसके ने 176 रन बनाए थे।
इंस्टाग्राम पर किया लाइव:
01.18 सेकंड की यह वीडियो इंस्टाग्राम पर VEER_T****8_ पर लाइव हुई थी। दरअसल जिसकी यह प्रोफाइल है उस युवक ने इस वीडियो को लाइव की थी जो कि अब लोगों के फोन की गैलरी तक पहुंच गई है। लाइव करने वाला युवक अपना चेहरा भी दिख रहा है। इसी के साथ मैच के दौरान कमरे में चल रही गतिविधि भी रिकॉर्ड हो गई।
सात लोग हुए कैमरे में कैद:
वीडियो को यदि गौर से देखा जाए तो इसमें सात लोग नजर आ रहे हैं जिनमें से एक तो लाइव कर रहा है जबकि उसके सामने बैठा दूसरा युवक मैच को बड़ी स्क्रीन में चलाने के लिए पासवर्ड डाल रहा है। वहीं सोफे पर पांच लोग बैठे हुए हैं और टेबल पर पानी की बोतल, दो लैपटॉप रखे हुए हैं। वहीं लोगों की बातों को सुना जाए तो वह आपस में बातचीत भी कर रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके तार आईपीएल के सट्टे से जुड़े हुए हैं।
सीसीटीवी से रखी नज़र:
वीडियो के दौरान एक स्क्रीन भी नजर आ रही है जिससे सीसीटीवी कैमरे जुड़े हुए है। ऐसा लग रहा है कि यह सभी सीसीटीवी के जरिए चप्पे-चप्पे पर निगाह रखे हुए हैं। यह खबर जारी है……

VEDAM INTERNATIONAL SCHOOL: ADMISSIONS OPEN: 9536100111