सिंभावली में पुलिस बदमाश आमने-सामने, शुरू हुई फायरिंग और फिर…

0
361
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़, सीमन (ehapurmews.com): जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली का इलाका शनिवार की देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। चेकिंग कर रही पुलिस पार्टी पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान एक बदमाश को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से अवैध असलहा मय जिंदा-खोखा कारतूस, एक बाइक, अवैध चाकू, एक बैग बरामद हुआ है। एनकाउंटर के दौरान घायल हुए बदमाश अजय पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था जिसके ऊपर करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों की कुंडली टटोल रही है।
पुलिस कर रही थी चेकिंग:
गढ़मुक्तेश्वर के क्षेत्राधिकारी आशुतोष शिवम ने बताया कि थाना सिंभावली पुलिस शनिवार की रात सिखेड़ा अंडरपास के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवारों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने भी मोर्चा संभाल लिया और बदमाशों को मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलिस की गोली लगने से अजय उर्फ बब्बू पुत्र संतराम निवासी गांव भटेल थाना हाफिजपुर को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मौके से अजय तथा उसके साथी अब्दुल्ला पुत्र नजीमुद्दीन निवासी गांव शाफियाबाद लोठी थाना मुंडाली जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर लिया।
अजय 25 हजार का इनामी:
गिरफ्तार किए गए बदमाश अजय से जब पुलिस नेसख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है और वह शातिर तारीख किस्म का अपराधी है जिसके ऊपर बुलंदशहर, हापुड़, सिंभावली में चोरी, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर के करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वहीं अब्दुल्ला के खिलाफ हापुड़, मेरठ में चोरी आर्म्स एक्ट के करीब आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।