भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, महिलाओं ने की आरती

0
3493
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, महिलाओं ने की आरती

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और धारावाहिक टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के मंगलवार को हापुड़ में आयोजित रोड शो में महिलाओं व पुरुषों तथा नौजवानों का सैलाब उमड़ पड़ा और लोगों ने अरुण गोविल पर पुष्प वर्षा कर अपना-अपना समर्थन दिया। भाजपा प्रत्याशी का रोड शो हापुड़ के रेलवे रोड पर स्थित श्री दुर्गा माता मंदिर से शुरु हुआ औऱ हापुड़ के प्रमुख मार्गों से निकला।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मेरठ संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत हापुड़ विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी व पूर्व चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत, विधायक विजयपाल आढ़ती, जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, जिला पंचायत चेयरमैन रेखा नागर, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा.पायल गुप्ता, भूतपूर्व चेयरमैन मालती भारती, नमामी गंगे की जिला संयोजिका अलका निम, भाजपा नेत्री छवि दीक्षित, भाजपा के मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ सहित बड़ी तादाद में भाजपाइयों ने देवी मंदिर पर भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल व भाजपा नेता रथ में सवार होकर सड़क पर निकले तो लोगों का हुजूम उनके स्वागत के लिए दौड़ पड़ा। नौजवानों के जत्थे स्कूटर व बाइक पर सवार थे और हाथों में भाजपा का झंडा लिए थे। भाजपा प्रत्याशी का रोड शो जिस भी मार्ग से गुजरा लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी को तिलक किया और आरती की तथा प्रसाद वितरित किया। रोड शो में अनेक स्थानों पर ऐसे दृश्य उत्पन्न हो गए जिन्होंने महिलाओं को भाव विभोर कर दिया और प्रत्य़ाशी के सिर पर हाथ कर कर विजय श्री के लिए आशीर्वाद दिया।

हापुड़ में खुल गई है आर्यन गेटवेज़ शूटिंग रेंज : 7668494749