छह वर्षों से एक ही फर्म को टेंडर देने के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सभासद

0
1104
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314






छह वर्षों से एक ही फर्म को टेंडर देने के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सभासद

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): नगर पालिका परिषद हापुड़ के अधिकारियों व चेयरमैन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सभासदों ने नगर पालिका में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सफाई टेंडर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने हाई कोर्ट में एक याचिका टायर की है जिन्होंने पूर्व और तत्कालीन अधिकारियों व चेयरमैन को पार्टी बनाया है जिन्हें कोर्ट ने दो हफ्ते का समय दिया है।

नगर पालिका परिषद हापुड़ में पिछले कई वर्षों से सफाई कर्मियों व आउटसोर्सिंग टेंडर में वित्तीय अनियमितता, भ्रष्टाचार और आधिकारिक साठगांठ से एक ही फर्म को बार-बार टेंडर देने का आरोप लगा है। सभासदों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

नगर पालिका के 9 सभासदों ने हाई कोर्ट में रिट दायर करने के लिए वार्ड नंबर 9 के सभासद विकास दयाल को यह जिम्मेदारी सौंपी है। याचिकाकर्ता सभासद विकास दयाल ने बताया कि 6 वर्षों से एक ही फॉर्म को पालिका में आउटसोर्सिंग सफाई कर्मियों का टेंडर दिया जा रहा है। पिछले दो वर्षों से टेंडर को बिना सभासदों की सहमति से आगे बढ़ाया जा रहा है। एक बार जैम पोर्टल के माध्यम से टेंडर भी हुआ लेकिन उस टेंडर को पालिका द्वारा निरस्त कर दिया गया। ऐसे में भ्रष्टाचार का खेल खेला जा रहा है। सभासद नितिन पाराशर, विकास दयाल, सुनीता वर्मा, मुकेश कोरी, रोहतास यादव, मुशीर, धर्मेंद्र कुमार, जोरावर सिंह आदि शामिल है। सभासदों ने पूर्व व वर्तमान चेयरमैन तथा अवसरों समेत छह को पार्टी बनाया है। कोर्ट ने दो सप्ताह के अंदर सभी से जवाब भी मांगा है।

साइलेंट जनरेटर खरीदने के लिए कॉल करें: 8171900005

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700