छात्रा वानिया शेख की मौत पर हापुड़ के कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च

0
220
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : हापुड़ में कांग्रेस जन बुलंदशहर रोड पर स्थित मोहल्ला पीर बहाउद्दीन में एकत्रित हुए। जहां कांग्रेसजनों ने छात्रा वानिया शेख की मौत के विरोध में शहर में कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च मोहल्ला पीर बहाउद्दीन से शुरू होकर सिकंदर गेट स्थित शहीद स्मारक तक निकाला गया। छात्रा वानिया शेख को न्याय दिलाने के लिए दर्जनों की संख्या में लोग कैंडल मार्च में एकत्रित हुए और छात्रा के आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए हाथों में नारों से लिखी तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च सेवादल यंग ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष निसार खान के नेतृत्व में निकाला गया। कैंडल मार्च में शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल और सेवादल के प्रदेश सचिव अंकित शर्मा भी पहुंचे।
मार्च के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि वानिया असद शेख मेरठ के एक विश्वविधालय से बीडीएस द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। एक सहपाठी के छेड़छाड़ करने और थप्पड़ मारने से क्षुब्ध होकर 19 अक्टूबर की दोपहर वानिया ने कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदकर छलांग लगा दी थी।
वानिया अस्पताल में 48 घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझती रही और 21 अक्टूबर दिन शुक्रवार को दोपहर तीन बजे आखिरकार छात्रा वानिया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रदेश कांग्रेस सचिव डॉक्टर शोएब ने कहा हैं कि इस घटना क्रम से कांग्रेस जनों में काफी रोष हैं। कांग्रेसजनों की मांग हैं कि वानिया की मौत के जिम्मेदार आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएं।
सेवादल के प्रदेश सचिव अंकित शर्मा ने कहा है कि मृतक छात्रा वानिया शेख और उसके परिवार को न्याय तभी मिलेगा जब घटना के जिम्मेदार आरोपी को अपने कर्मों की सख्त से सख्त सजा मिलेगी।
कांग्रेस जनों ने कैंडल मार्च निकालने के पश्चात सिकंदर गेट स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचकर मृतक छात्रा की मौत पर उसकी आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा और मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान विक्की शर्मा, राहुल शर्मा, गौरव गर्ग, भरतलाल शर्मा, देवेंद्र कुमार, अतिकुर रहमान सैफी, सादक कुरैशी, निसार अहमद, जलालुद्दीन सैफी, सद्दाम, अनूप कर्दम, नौशाद अब्बासी, नईम, मेहराज, चौधरी इलियास, नईम, आसिफ सैफी, फोरमैन साहब, आमिर सैफी, दिलशाद , रिजवान चौधरी, जहीर , फिरोज पठान, चांद, यामीन, मोनू कुरैशी, गुज्जू पठान, मुस्तकीम चौधरी, मोजम, उस्मान सैफी, शादाब मलिक, मोनू कुरैशी, शाहिद, राईन, सुएल, गुल्लू, मुजम्मिल मलिक , चमन कुरैशी दानिश, लल्लू मंसूरी, वसीम मलिक आदि मौजूद रहे।

हापुड़ में ब्रांडेड जूतों पर 70% तक की छूट: 9870978772