उमेश के साथ मारपीट का मामला: दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

0
1175
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मंगलवार को एक दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। उमेश नामक व्यक्ति के साथ हुई मारपीट के मामले में एसपी ने यह कार्रवाई की है और मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र को सौंपी गई है। जांच के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी। पिलखुवा के लाखन निवासी उमेश के साथ हुई मारपीट के मामले में एसपी ने दरोगा रविकांत गिरी, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह व एचसी कृपाशंकर को लाइन हाजिर कर दिया।
यह है मामला:
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के लाखन निवासी उमेश अपने दो अन्य साथियों के साथ नशे की हालत में गांव में ही स्थित बियर के ठेके के पास के रास्ते पर आने-जाने वाले लोगों के साथ गाली गलौज कर रहा था और लोगों को परेशान कर रहा था। उसके पश्चात उमेश अपने दो अन्य साथियों के साथ लाखन के सरकारी ठेके पर पहुंचा और शटर जोर-जोर से पीटने लगा। जब सेल्समैन ने ऐसा करने से मना किया तो तीनों भड़क गए और सेल्समैन के साथ भी गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे। शोर शराबा सुनकर आसपास की फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सेल्समैन ने छिजारसी चौकी को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने पर दरोगा रविकांत गिरी, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, एचसी कृपाशंकर मौके पर पहुंचे।
चारों पुलिसकर्मियों को उमेश तोमर पुत्र राजेश सिंह, मोहित पुत्र खेम पाल और कुलदीप पुत्र राजेश सिंह निवासीगण लाखन नशे की हालत में मिले जो आपस में भी लड़ झगड़ रहे थे। लोगों ने तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जिन्हें पुलिस चौकी ले आई और धारा 151 सीआरपीसी में चालान कर दिया।
एएसपी को सौंपी जांच:
वहीं उमेश के साथ मारपीट से जुड़ी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद हापुड़ कप्तान ने दरोगा रविकांत गिरी, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, एचसी कृपाशंकर को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया और मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है।

VIKAS GLOBAL SCHOOL (DEFENCE ACADEMY) में प्रवेश प्रारम्भ: 8710848586