Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeBabugarh News || बाबूगढ़ न्यूज़श्री श्यामेश्वर महादेव शिव मंदिर का एएसपी ने किया निरीक्षण

श्री श्यामेश्वर महादेव शिव मंदिर का एएसपी ने किया निरीक्षण








श्री श्यामेश्वर महादेव शिव मंदिर का एएसपी ने किया निरीक्षण

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के श्री श्यामेश्वर महादेव शिव मंदिर, शिव नगरी छपकौली की रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं परखी। इस दौरान एएसपी ने मंदिर समिति के पदाधिकारियों से भी वार्ता की।

रविवार को एएसपी राजकुमार अग्रवाल छपकोली मन्दिर पहुंचे और कांवड़ यात्रा के मार्गों का भ्रमण किया। इसके बाद कावड़ यात्रा से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए रास्ते की व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने मंदिर समिति के पदाधिकारियों से कावड़ मेले और जलाभिषेक को लेकर चर्चा की।

एएसपी ने निर्देश देते हुए बताया है कि आयोजकों को शिविर में सीसीटीवी कैमरे लगाने होंगे। शिविर के ऊपर से विद्युत तार न गुजरें। कावड़ियों के आने एवं जाने वाले मार्ग पर ही शिविर का आयोजन होगा। शहर एवं आसपास गांव के लोग ही शिविर में काम करेंगे। शिविर के आसपास एवं रास्ते में कावड़ियों के भेष में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि किसी भी नए शिविर को लगाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। लाइट और सीसीटीवी कैमरे लगाने के साथ-साथ सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की तैनाती के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कावड़ियों की सुरक्षा में कोई चूक नहीं होनी चाहिए। लापरवाही मिलने पर संबंधित कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने रूट डायवर्जन एवं यातायात व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। वहीं मध्य गंग नहर का निरीक्षण कर बताया कि नहर में पानी आने के बाद व्यवस्थाएं सुचारू रूप से की जाए ताकि मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं को कोई असुविधा न हो। नहर पर बैरिकेडिंग और वॉलिंटियर की व्यवस्था की जाएगी।

फंगल (दाद), बालों का झड़ना, चर्म रोग, गुप्त रोग आदि, महिला मरीज के लिए महिला चिकित्सक : 9719123457

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!