इस दवाई को लेने से बढ़ेगी आपकी #Immunity, #Corona से लड़ने में मिलेगी मदद

0
927
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



जिस तरह कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं उसी तरह अफवाहों का बाज़ार भी गर्म है। कोरोना की दवाई को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। इसी बीच आयुष मंत्रालय के अधीन केंद्रीय हौम्योपैथिक अनुसंधान परिषद ने सभी को एक ऐसी दवाई लेने की सलाह दी है जिससे कोरोना के खिलाफ जारी जंग में आपको सहायता मिलेगी और आपकी इम्यूनिटी पावर मजबूत होती।

CHC गढ़मुक्तेश्वर के राजकीय हौम्योपैथिक चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी ड़ॉ जगत सिंह ने हापुड़ जिला होमियोपैथिक चिकित्साधिकारी डॉ. एम एम उपाध्याय के निर्देशन में इन अफवाहों से पर्दा उठाते हुए बताया कि ARSENIC ALBUM 30 एक ऐसी हौम्योपैथिक दवाई है जिससे रोग प्रतिरोधक शक्ति बढ़ती है।

डॉक्टर जगत सिंह ने बताया कि इसे कोई भी और किसी भी उम्र का व्यक्ति ले सकता है। हालांकि स्थिति अगर गंभीर है तो पहले डॉक्टर से परामर्श लेना ज़रुरी है।

इस दवाई को सुरक्षित रखने पर यह कई साल तक खराब नहीं होती। स्पष्ट कर दें कि कोरोना की वैक्सीन अभी तक तैयार नहीं हुई है जबकि इसे लेकर सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। हापुड़ न्यूज़ की आपसे अपील है कि इन सभी पर ध्यान न दें और अपनी इम्युनिटि बढ़ाने के लिए ARSENIC ALBUM 30 का सेवन ज़रुर करें।