हापुड़ में नहीं मिला कोरोना का रोगी

0
296
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन: नगर के स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस तथा प्रशासनिक दल सड़कों व गली मौहल्लों में घूम-घूम कर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव हेतु सावधानी बरतने की जानकारी दे रहा है और कहा जा रहा है कि घरों में रह कर ही कोरोना पर विजय पाई जा सकती है। जनपद हापुड़ में अभी तक कोरोना का पॉजिटिव केस नहीं पाया गया है।

सोमवार को बैंक खुलते ही ग्राहक बैंकों की ओर दौड़ पड़े। बैंक के मुख्य द्वार पर ग्राहकों की लंबी कतारें लगी थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार व उपजिला मैजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश के नेतृत्व में पुलिस दल ने भ्रमण कर लोगों को चेतावनी दी कि लॉकडाउन करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली की ओर से पलायन कर आ रहे मज़दूरों का हापुड़ से गुजरना सोमवार को भी जारी रहा। राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामाजिक कार्यकर्ताओं और पुलिस ने मज़दूरों को भोजन के पैकेट का वितरण किया।

लॉकडाउन के दौरान प्रतिदिन आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बनाए रखने के लिए सुबह 7 बजे से 10 बजे तक ढिलाई दी गई है। सोमवार को छोटी मंडी, बड़ी मंडी, रेलवे रोड, अतरपुरा चौपला, चंडी मंदिर, शिव चौक, चंडी रोड पर निर्धारित दुकानों से अधिक तादाद में व्यापारिक प्रतिष्ठान खोले गए और लोगों का हुजूम पिकनिक के रूप में देखा गया। आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी व कम तोलने की सूचना पर बाजार में पुलिस, प्रशासनिक अफसर, वाणिज्य अफसर, नापतौल निरीक्षक आदि मैदान में आ गए और दुकानदारों को कैश मीमो देने पर मजबूर किया। पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि निर्धारित दुकाने ही खोली जाएंगी।