उद्यमी के निधन पर हापुड़ में शोक की लहर

0
1286
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के धीरखेड़ा में जनता लैंप उद्योग के संस्थापक व इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के मंडलीय चेयरमैन धीरज चुग के पिता श्री गोविंद लाल चुग का गुरुवार की सुबह गुरुग्राम के एक अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया। समाजसेवी व उद्यमी के रुप में पहचान स्थापित करने वाले श्री गोविंद लाल चुग के निधन का समाचार जैसे ही हापुड़ पहुंचा तो उद्यमियों में शोक की लहर दौड़ गई।
बता दें कि श्री गोविंद लाल चुग के अचानक बीमार होने पर तीन दिन पहले ही गुरुग्राम के नारायना हास्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां आज सुबह उन्होंने उपचार के दौरान अपने जीवन की अंतिम सांस ली।
आईआईए के हापुड़ के चेयरमैन प्रमोद गोयल व सचिव शांतनु सिंघल आदि ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। ई-हापुड़ न्यूज परिवार भी उद्यमी के निधन पर अपना दुख व्यक्त करता है और प्रभु से प्रार्थना करता है कि प्रभु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और शोक संतप्त परिवार को इस गहन दुख के सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

IPL Fans के लिए खुशखबरी SHREE RATHNAM ने मैच देखने के लिए लगाया प्रोजेक्टर: अभी टेबल बुक करने के लिए कॉल करें: 8810077771, 8810177771.