VIDEO: UPSC में 71 वीं रैंक हासिल करने वाले दीवान के पूर्व छात्र द्विज गोयल का स्वागत

0
213
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): यूपीएससी के परिणाम घोषित होने पर एक तरफ जहां सफल अभ्यर्थियों के चेहरे पर मुस्कान आई है तो वहीं उनको पढ़ाने वाले शिक्षक भी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यूपीएससी की परीक्षा में 71 वीं रैंक हासिल करने वाले द्विज गोयल जनपद हापुड़ के पास के गांव खरखौदा के रहने वाले हैं जिन्होंने नवीं, 10 वीं, 11वीं और बारहवीं तक हापुड़ की मेरठ रोड पर स्थित दीवान पब्लिक स्कूल से उत्तीर्ण की है। द्विज गोयल की इस सफलता पर स्कूल ने एक कार्यक्रम आयोजित किया जहां उन्हें सम्मानित किया गया। इस अवसर पर द्विज को पढ़ाने वाले शिक्षकों का सीना भी गर्व से चौड़ा हो गया।
द्विज ने इस दौरान बताया कि वर्ष 2015 में उन्होंने दीवान पब्लिक स्कूल से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की। यहां उन्होंने चार साल शिक्षा ग्रहण की।
स्कूल के डायरेक्टर एचएम रावत का कहना है कि द्विज गोयल की सफलता से स्कूल में खुश की लहर है।
स्कूल की प्रधानाचार्या चारू कपूर का कहना है कि दीवान एक ऐसा स्कूल है जहां टैलेंट की खान है। यहां बच्चों को सही वैल्यू दी जाती हैं।
आपको बता दें कि द्विज गोयल ने यूपीएससी में 71 वीं रैंक हासिल की है जिन्होंने इससे पहले भी कई सरकारी एग्जाम क्लियर किए हैं। फिलहाल वह म्युनिसिपल कमिश्नर के पद पर पांडिचेरी में तैनात हैं। दीवान पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने भी हिस्सा लिया और कंपटीशन की तैयारी के लिए टिप्स मांगे।