महिलाओं से कुंडल झपटने में माहिर दो लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में घायल

0
118
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








महिलाओं से कुंडल झपटने में माहिर दो लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में घायल
हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): थाना हापुड़ नगर व जनपदीय एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम की मंगलवार की मध्य रात्रि को बाइक सवार हथियारबंद लुटेरों से हुई एक मुठभेड के दौरान दो बदमाश घायल हो गए।घायल बदमाश महिलाओ के कानों से कुंडल झपटने में व हाथों से मोबाइल छीनने में एक्सपर्ट है।पुलिस ने घायल बदमाशो को गिरफ्तार कर इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने घायल बदमाशो के कब्जे से दो तमंचे, जिंदा व खोखा कारतूस, एक बाइक,तीन मोबाइल फोन एवं लुटे हुए पांच कुंडल पीली धातु के बरामद किए है।
घायल व गिरफ्तार बदमाशों ने अपनी पहचान अरबाज पुत्र रफीक निवासी मोहम्मदपुर रुस्तमपुर थाना बहादुरगढ जनपद हापुड़ व सारिक पुत्र मौ उमर निवासी गोविंदपुरम थाना ककोड़ जनपद बुलंदशहर के रूप में बताई है।
पुलिस उपाधीक्षक हापुड ने बताया कि मंगलवार की रात को हापुड नगर पुलिस रामपुर रोड पर चैकिंग कर रही थी कि पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो लोगो को रूकने का इशारा किया तो वे भाग खड़े हुए। पुलिस द्वारा पीछा करने पर बाइक सवार ने पुलिस पर फायर कर दिया।पुलिस ने भी जबावी कार्रवाई की।गोली लगने से बाइक सवार दोनो बदमाश घायल हो गए, जो शातिर लुटेरे निकले।घायल गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरुद्ध लूट एवं गैगस्टर आदि के करीब एक दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं। घायल बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है।

S.S.V. (PG) COLLEGE, HAPUR || ADMISSION OPEN 2024-25: 9557707327

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586