जनपद हापुड़ में कोरोना संक्रमण से दौ और मौत

0
4174
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ (Hapur) में एक तरफ कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं वहीं हापुड़ जिले में कोरोना संक्रमण से हो रही मौत एक चिंता का विषय बनी हुई है। मुख्य चिकित्साधिकारी हापुड़ (CMO Hapur) द्वारा प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक हापुड़ के दो और कोरोना मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। इनमें से एक मरीज ने शुक्रवार आज जबकि दूसरे मरीज ने 17 जून को दम तोड़ दिया। (ehapurnews.com)

असौड़ा निवासी की हुई मौत:

हापुड़ के गांव असौड़ा के 53 वर्षीय सुलेमान कोरोना के खिलाफ जारी जंग में आज हार गए और शुक्रवार सुबह उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पिछले 10 वर्षों से सुलेमान डायबिटिज व लिवर संबंधी बीमारी से पीड़ित थे जिनकी तबीयत 15 जून को अचानक खराब हो गई और उन्हें मेरठ के एल.एल.आर.एम में भर्ती कराया गया जहां उनका कोरोना सैंपल भी लिया गया। जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उनका उपचार शुरु किया गया लेकिन शुक्रवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। (ehapurnews.com)

गढ़मुक्तेश्वर निवासी हारा कोरोना के खिलाफ जंग:

वहीं दूसरी मौत 45 वर्षीय वीरेंद्र की हुई है जो कि गढ़मुतेश्वर (Garhmukteshwar) के सलारपुर निवासी थे। वीरेंद्र को चेस्ट में पेन हुआ जिसके बाद वह गढ़मुक्तेश्वर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लेकिन हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ के एल.एल.आर.एम. मेडिकल कॉलेज में भेजा गया। यहां उनका कोरोना सैंपल भी लिया गया लेकिन 17 जून को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि मौत के बाद वीरेंद्र की कोरोना रिपोर्ट प्रशासन को पॉजिटिव प्राप्त हुई। (ehapurnews.com)

90% लोन के साथ घर खरीदना हुआ आसान, अभी संपर्क करें: 9911028188, 7827406652: