VIDEO: गंगा में नाव से निकाली तिरंगा यात्रा

0
64
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में पुलिस ने जल में तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान माहौल पूरी तरह देश भक्ति के रंग में रंग गया। तिरंगा यात्रा को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आए जिन्होंने अपने कैमरे में इस दृश्य को कैद कर लिया। गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह के साथ-साथ अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी इस दौरान उपस्थित रहे।
वहीं गणतंत्र दिवस के अवसर पर हापुड़ में जगह-जगह तिरंगा यात्रा निकाली गई। अनस भाटी, समीर चौधरी आदि ने मिलकर बाइक पर सवार होकर तिरंगा यात्रा निकाली जो कि बुलंदशहर रोड, मजीदपुरा, दिल्ली रोड, तहसील चौराहा से होते हुए मीनाक्षी रोड पर संपन्न हुई।
तिरंगा यात्रा के दौरान भारतीय किसान यूनियन टिकैत ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा निकाल बलिदानियों को याद किया.
सरस्वती शिशु सदन ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर 30 मीटर लंबे झंडे के साथ यात्रा निकाली जिसमें रानी लक्ष्मीबाई, महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस आदि की झांकियां को देखने के लिए भीड़ उमड़ी। पिलखुवा में भी बच्चों में गणतंत्र दिवस को लेकर काफी उत्साह नजर आया।