Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeHafizpur । हाफिजपुरकथा वाचक प्रदीप मिश्रा की कथा का पूर्ण दायित्व केवल आयोजकों ...

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की कथा का पूर्ण दायित्व केवल आयोजकों का, जे. ऍम. एस. ग्रुप की कोई जिम्मेदारी नहीं








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के जेएमएस में आयोजित श्री शिव महापुराण कथा को लेकर जेएमएस की ओर से एक प्रेस रिलीज़ जारी की गई है। प्रेस विज्ञपति में बताया गया है कि कथा के पूर्ण कार्यकर्म का दायित्व केवल आयोजकों का ही रहेगा। इसमें जे ऍम एस ग्रुप की कोई जिम्मेदारी नहीं है। आईए पढ़ते हैं पूरी विज्ञपति:

“मैं. डॉ. रोहन सिंघल सचिव जे ऍम एस ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स हापुड़, मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ०आयुष सिंघल एवं महानिदेशक प्रो० (डा०) सुभाष गौतम आप सभी लोंगो को अवगत कराना चाहते है कि हमारे जे ऍम एस ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स हापुड़ के बराबर में किसान बंधुओ की खेती की जगह में श्री प्रदीप मिश्रा जी द्वारा शिवमहापुराण कथा का आयोजन 05/10/2024 से 09/10/2024 तक किया जा रहा है। इसके आयोजक ऋतू चौधरी एवं उनके पति मनु मलिक है।
इस कथा के आयोजन व व्यवस्था की जिम्मेदारी पूर्ण रूप से आयोजक ऋतू चौधरी एवं मनु मलिक की है।
जे ऍम एस ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स हापुड़ के द्वारा सिर्फ पी.ए.सी. जवानो, व् सनातन धर्म एवं महाराज जी के सम्मान व् सत्कार में महाराज श्री प्रदीप मिश्रा जी के ठहरने व् समुचित भोजन की व्यवस्था की गयी है। कथा के पूर्ण कार्यकर्म का दायित्व केवल आयोजकों का ही रहेगा। इसमें जे ऍम एस ग्रुप की कोई जिम्मेदारी नहीं है। आप सभी के सहयोग के लिए बहुत धन्यवाद।”
डॉ० आयुष सिंघल (मैनेजिंग डायरेक्टर) जे ऍम एस ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स हापुड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!