सट्टा वायरल वीडियो: कपड़ा व्यापारी के भाई से जुड़े तार

0
1478
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ में कुछ दिन पहले गलत कार्यों से कमाए गए धन को लेकर 3 मिनट 47 सेकेंड की एक वीडियो वायरल हुई थी। वायरल वीडियो में माता मौहल्ला निवासी एक युवक ने दावा किया कि उसका शहर के दो लोगों पर करीब 58 लाख रुपए उधार हैं। हालांकि सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गलत काम लिप्त इन लोगों ने आपस में समझौता कर लिया है। वीडियो में माता मौहल्ला निवासी खुद स्वीकार कर रहा है कि वह गलत कामों में शामिल है जिससे जुड़ा उसका पैसा कुछ लोग हजम कर गए हैं।

बड़े कपड़ा व्यापारी के भाई से जुड़े तार:

हापुड़ में यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि यह हर किसी के मोबाइल तक पहुंच गया। सबसे बड़ी बात यह है कि वीडियो में युवक ने उन लोगों का खुलकर नाम लिया है जिसपर उसका पैसा बकाया है। बता दें कि जिन लोगों पर पैसे उधार होने की बात कही जा रही है वो दोनों हापुड़ की गोलमार्किट में रहते हैं। उनमे से एक पर 22 लाख रुपए तो दूसरे पर 36 लाख रुपए बकाया होने की बात कही जा रही है।

खैर बात यहां है कि आखिर ये दोनों हैं कौन? जिनका नाम लेकर युवक बकाया होने का आरोप लगा रहा है उनमें से एक हापुड़ की गोल मार्किट में स्थित एक कपड़े के शोरुम के मालिक का भाई है जिस पर 22 लाख रुपए बकाया बताया जा रहा है। जिसपर 36 लाख रुपए बकाया होने की बात कही जा रही है वह दूसरा युवक एक धर्मशाला में रहता है।

फोन में ऑडियो सुनाता युवक.

हिस्ट्री खंगालने पर माजरा आया सामने:

अगर इन तीनों की हिस्ट्री खंगाली जाए तो इशारा सट्टे की तरफ जाता है। दरअसल जिन लोगों का नाम वीडिया में लिया जा रहा है उनमें से एक सट्टे की दुनिया से जुड़ा हुआ है तो वहीं दूसरी नाम सट्टे की दुनिया के लिए भले ही पुराना हो लेकिन पुलिस रिकार्ड के लिए नया है। तो यह मामले सट्टे से जुड़ा लग रहा है।

भावुक हो उठा युवक:

युवक ने आरोप लगाया है कि उसका 58 लाख रुपया ये दोनों हजम कर गए हैं। भावुक होकर युवक ने दो अन्य पर उसका शोषण करने का आरोप लगाया और कहा कि वह पैसा लेकर बैठे हैं और लग्जरी लाइफ का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो में माता मौहल्ला निवासी एक युवक के साथ की गई बातचीत का ऑडियो भी सुनवा रहा है। हालांकि सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बाद में एक पैमाने पर तीनों स्टोरियों ने आपस में समझौता कर लिया। इससे जुड़ी कड़ियों के लिए बने रहिए EHAPUR NEWS के साथ।

ब्रेनवेवस इंटरनेशनल स्कूल ने नर्सरी के छात्रों की ट्यूशन फीस की माफ: 8791258181, 8279806606

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here