सीएम योगी के आगमन के चलते कल रहेगा रूट डायवर्ट

0
959
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com):ट्रेफिक एडवाईजरी यातायात पुलिस जनपद-हापुड।

दिनांक 09.04.2024 को जनपद हापुड में मुख्यमंत्री उ०प्र० योगी आदित्यनाथ के भ्रमण कार्यक्रम के अवसर पर भारी/हल्के वाहनों का डायवर्जन दिनांक 09.04.2024 को प्रातः 10.00 बजे से शाम 18.00 बजे तक निम्न प्रकार किया जायेगा।

1- मेरठ की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी/हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नये हाइवे बाईपास एन०एच० 09 से अपने गंतव्य को जायेंगे।

2- गाजियाबाद, दिल्ली की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी/हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) थाना हापुड देहात के सामने से नये हाइवे बाईपास एन०एच०-9 से डाईवर्ट होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।

3- हापुड शहर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी / हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नये हाइवे बाईपास एन०एच० 09 होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

4- गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर से हापुड, मेरठ, गाजियाबाद व दिल्ली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी / हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोडकर) वैट पुलिस चौकी बक्सर से सिम्भावली की ओर न जाकर सीधे नये एन०एच०-9 होते हुए हापुड की ओर जायेंगे।