नशे के दो सौदागर पुलिस ने दबोचे, 15 लाख का गांजा बरामद

0
155
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314






नशे के दो सौदागर पुलिस ने दबोचे, 15 लाख का गांजा बरामद

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने गांजा तस्करी में लिप्त एक अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो उड़ीसा से गांजा लाकर भारी मुनाफे पर एनसीआर क्षेत्र में बेचते थे। पुलिस ने नशे के सौदागरों से करी 15 लाख रूपए मूल्य का एक कुंतल गांजा, तीन मोबाइल फोन तथा तस्करी में प्रयुक्त स्कौड़ा कार बरामद की है। पकड़े गए नशे के सौदागर जनपद मेरठ के थाना दौराला के गांव मौहम्मदपुर का बोबी तथा थाना मुजफ्फरनगर के थाना छपार के गांव दत्तियाना का अनुज उर्फ भोला है। बोबी इससे पूर्व दो बार गांजा तस्करी में जेल जा चुका है।

गढ़मुक्तेश्वर के पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष शिवम ने बताया कि बुधवार को गढ़मुक्तेश्वर पुलिस दौताई गंग नहर पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी कि एक स्कौड़ा कार में सवार दो गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में बनाए गए गुप्त स्थान से करीब सौ किलो गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ के दौरान नशे के सौदागरों ने पुलिस को बताया कि वे उड़ीसा से कार में छिपा कर गांजा लाकर एनसीआर आदि स्थानों पर बेचते है। वे उड़ीसा से गांजा साढ़े तीन-चार हजार रुपए खरीद कर लाते है औऱ फिर तीन गुना दामों पर सप्लाई करते है। जहां से छोटे-छोटे पैकेट में गांजा बेचा जाता है। मुनाफा का धंधा होने के कारण वे गांजा तस्करी से जुड़े थे।

Brainwaves International School में Admission के लिए काल करें: 8279806606

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586