सांसद अरुण गोविल ने एक पेड़ मां के नाम अभियान को दी गति

0
238
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314






सांसद अरुण गोविल ने एक पेड़ मां के नाम अभियान को दी गति

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): एक पेड़ मां के नाम अभियान को जनपद हापुड़ में गति देने के लिए शनिवार को भाजपा सांसद अरुण गोविल व पूर्व सांसद राजेंद्र अग्रवाल शनिवार को हापुड़ पहुंचे और गढ़ रोड पर एक बैंकटहाल परिसर में पौधारोपण कर एक पेड़ मां के नाम अभियान को गति दी। इस दौरान फॉरेस्ट रेंजर मुकेश चंद्र काण्डपाल भी मौजूद रहे जिन्होंने बताया कि सांसद द्वारा रुद्राक्ष, गुलमोहर, मौलश्री आदि के पेड़ लगाए गए हैं। इस दौरान पर्यावरण संरक्षण के लिए भी लोगों को जागरूक किया गया।
हापुड़ पहुंचे भाजपा सांसद अरुण गोविल व पूर्व सांसद राजेंद्र अग्रवाल का भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, जिला पंचायत रेखा नागर, पूर्व चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत आदि भाजपा नेताओं ने माला पहना कर स्वागत किया।
भाजपा नेताओं ने अभियान को गति देते हुए कहा कि सभी लोग एक-एक पेड़ जरुर लगाएं और उसके संरक्षण की शपथ लें। समाज के प्रत्येक व्यक्ति का दायित्व है कि पर्यावरण संरक्षण व जल संरक्षण के लिए एक पौधा जरुर लगाएं और साथ ही अन्य को भी प्रेरित करें। पर्यावरण में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन चिंता का विषय है और इसे पौधारोपण करके ही रोका जा सकता है।

ये भी पढ़ेः अवैध निर्माण से परेशानी ही परेशानी

अवैध निर्माण से परेशानी ही परेशानी

Deewan Global School में एडमिशन के लिए संपर्क करें: 7618451651 पर

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586