लायंस क्लब हापुड़ स्टार मना रहा है वृक्षारोपण उत्सव

0
326
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): लायंस क्लब हापुड़ स्टार परिवार वृक्षारोपण उत्सव मना रहा है जिसके चलते क्लब ने अपने डिस्ट्रिक्ट के लक्की नम्बर 321C1 के आधार पर 321 पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है जिसमें से रविवार को 111 औषधीय पौधे लगाए जिसमें जामुन, अर्जुन, बरगद, अशोक, अमरूद, आम, पीपल, शहतूत, नीम, आदि के पौधे शामिल हैं। वृक्षारोपण के दौरान लायंस क्लब हापुड़ स्टार के 31 सदस्यों ने लगायें गये सभी पौधों की देखभाल का भी प्रण लिया।

क्लब के एलसीआईएफ कॉर्डिनेटर लायन सचिन गुप्ता ने कहा कि अगर जीवन को बचाना है तो अधिक से अधिक वृक्ष लगाकर उनकी देखभाल भी करनी होगी। वृक्ष है तो जीवन है।

वृक्षारोपण में प्रधान लायन नितिन गर्ग, सचिव लायनदीपक मित्तल, कोषाध्यक्ष लायन पवन सिंघल, चेयरपर्सन लायन अंकित शर्मा, संरक्षक लायन विशाल मलहोत्रा,  लायन सचिन गुप्ता, लायन सुमित अग्रवाल, लायन अंकित गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

27 जुलाई 2021 तक चलेगा उत्सव:

क्लब के गवर्नर MJF लियो लायन डॉक्टर गौरव गर्ग के आह्वान पर आओं चलें खुशहाली की ओर व डिस्ट्रिक्ट एनवायरनमेंट चेयरपर्सन लायन धीरज गोयल के दिशा-निर्देशों पर लायंस क्लब हापुड़ स्टार 25 जुलाई 2021 से 27 जुलाई 2021 तक आओ वृक्ष लगाए वृक्षारोपण उत्सव मना रहा है।

हापुड़: सोमवार से शुक्रवार रुटीन टेस्ट पर सानवी पैथोलॉजी लैब दे रहे हैं 30% छूट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here