हापुड़ का जौनी करोड़ों की ठगी के आरोप में गाजियाबाद में गिरफ्तार

0
3236
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़ सीमन (ehapurnews.com) :  गाजियाबाद पुलिस और साइबर सेल ने हापुड़ के एक युवक को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोप है कि युवक ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर एक फर्जी कॉल सेंटर के माध्यम से ढाई महीने में एक करोड़ रुपए की ठगी कर ली। टीम ने आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल, एक पासबुक, विजिटिंग कार्ड आदि बरामद किए हैं।
बता दें साइबर सेल और गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि गाजियाबाद के आरडीसी में कॉल सेंटर खोलकर एक गैंग पॉलिसी और लोन दिलाने के नाम पर भोले-भाले लोगों के साथ ठगी कर रहा है। टीम ने खोजबीन शुरु की तो सूचना पुख्ता हो गई जिसके बाद मंगलवार की देर शाम जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ निवासी जौनी, बिहार के जिला मधुबनी निवासी हिमांशु शेखर और बांदा के मौहल्ला कच्चन पूर्वा निवासी संदीप गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र का निवासी जौनी फिलहाल विजयनगर के कृष्णा नगर में रह रहा था जिसने जल्द अमीर बनने के लिए कॉल सेंटर खोला था। जौनी बीए पास है जिसे शॉर्टकट से पैसा कमाने का फितूर था। वहीं हिमांशु शेखर और संदीप गुप्ता राजनगर की एसएससी हाईट्स सोसाइटी में रहते हैं। एक अनुमान के मुताबिक आरोपी ढाई माह में एक करोड़ रुपये से अधिक की ठगी कर चुके हैं।
टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर कॉल सेंटर से एक पासबुक, 14 मोबाइल फोन, 20 खाली पॉलिसी लैटर पैड, 5 डाटा पेपर शीट, 6 एटीएम कार्ड, दो आधार कार्ड, 6 चेक बुक, एक पैन कार्ड, 10 पॉलिसी लैटर पैड, तथा 85 विजिटिंग कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

सब्जियों पर पाएं 15% तक डिस्काउंट *, FREE Home Delivery के कॉल करें: 8650607033
जानिए आज के भाव: