एचपीडीए ने किए अवैध भवन सील

0
2127
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314






हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : हापुड़ पिलखुआ विकास प्राधिकरण का अवैध कालोनियों पर तो बुलडोजर चल ही रहा है, साथ ही मानक के विरुद्ध अथवा मानचित्र स्वीकृत कराए बिना ही निर्माणाधीन भवनों पर भी चाबुक चल रहा है जिन्हें प्राधिकरण पहले सील करता है और फिर अवैध निर्माण को कंपाउंड कर आजाद कर देता है जबकि मानचित्र के विपरीत बनाए गए भवन को गिरा देना चाहिए। एक ही दिन में चार-चार भवनों को सील कर रहा है हापुड़ के स्वर्ग आश्रम रोड पर पक्का बाग चोपला से लेकर दो में फाटक तक बड़ी संख्या में अवैध निर्माण जारी है और गली-मोहल्ले भी इससे अछूते नहीं हैं।
प्राधिकरण ने बुधवार को एक अभियान चलाकर पाठक धर्म कांटे के सामने निर्माणाधीन पवन कुमार के बहुमंजिला भवन, टीटू त्यागी के नवनिर्मित दो दुकाने, पटेल नगर में संदीप जिंदल, तथा अतरपुरा चौपला पर नीरज की दुकान को सील कर दिया। प्राधिकरण ने अपनी जांच में अवैध निर्माण पाया है।
हापुड़ में प्रॉपर्टी में निवेश व भवन निर्माण में लगाई गई धनराशि काले धन को सफेद करने के साधन बने हैं। सूत्र बताते हैं कि प्राधिकरण अपनी कार्रवाई को केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड और (ईडी) से साझा करेगा।

Large के साथ Medium, Medium के साथ Small Pizza FREE: 8979755041